Home » 20 साल की शादी… पति से मिल रहा भरपूर प्यार… फिर भी महिला को है ये लत… खुश भी है क्योंकि पति ने आज तक उसे पकड़ा नहीं…
विदेश

20 साल की शादी… पति से मिल रहा भरपूर प्यार… फिर भी महिला को है ये लत… खुश भी है क्योंकि पति ने आज तक उसे पकड़ा नहीं…

शादी भरोसे पर टिकी होती है. लेकिन एक महिला ने अपनी ऐसी कहानी शेयर की है, जिसने लोगों को हैरत में डाल दिया है. उसका कहना है कि उसकी शादी को 20 साल हो गए हैं. वो अपने पति से काफी प्यार भी करती है. लेकिन खुद को अन्य मर्दों के साथ अफेयर करने से रोक नहीं पाती. उसने कहा कि वो घर में पत्नी और मां की जिम्मेदारी निभाते हुए थक गई है. अपने लवर्स से मिलकर उसे अच्छा लगता है.
उसने कहा कि 20 साल की शादी में वो 14 साल से पति को धोखा दे रही है. इस दौरान उसके 8 अफेयर रहे. उसका कहना है कि वो जानती है कि ये सब गलत है. लेकिन खुश भी है क्योंकि पति ने आज तक उसे नहीं पकड़ा.
मिरर यूके की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने अपनी पहचान छिपाकर मेल ऑनलाइन को एक लेटर लिखा है. उसने कहा कि वो गैर पुरुषों के साथ यौन संबंध भी बनाती है. वो हर बार खुद से कहती है कि अब ऐसा नहीं करेगी, लेकिन फिर से खुद को रोक नहीं पाती.
उसने अपनी उम्र 44 साल बताई है. उसने कहा कि अगर उसकी टीनेजर बेटी और पति को इस बारे में पता चल गया, तो उनका दिल टूट जाएगा. महिला ने कहा कि लेकिन फिर भी वो खुद को रोक नहीं पाएगी. पहली बार उसका अफेयर खुद से छोटी उम्र के लड़के से हुआ. वो उसे अपने दफ्तर के पास एक जिम में मिला. इसके बाद से वो रुकी नहीं.
जिन लोगों के साथ अफेयर रहा, वो रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे क्योंकि महिला शादीशुदा है. उसने बताया कि एक बार पति की नजर फोन पर पड़ गई थी. लगा कि पकड़ी जाऊंगी. ये मैसेज जिम वाले लवर ने भेजा था. लेकिन पति ने कोई भी अश्लील मैसेज नहीं देखा, उसने बस इतना पूछा कि जिम कब ओपन हुआ. इसके बाद महिला ने बताया कि फिलहाल उसका अपने सहकर्मी के साथ अफेयर है. जो घर के पास ही रहता है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 21 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!