Home » VIDEO : मॉल में शॉपिंग कर रही थी महिला… तभी निगल गई जमीन, सामने आया डरावना वीडियो…
विदेश

VIDEO : मॉल में शॉपिंग कर रही थी महिला… तभी निगल गई जमीन, सामने आया डरावना वीडियो…

सोशल मीडिया पर एक बेहद डरावना वीडियो सामने आया है, जिसमें जमीन को धंसते और महिला को उसमें समाते हुए देखा जा सकता है. घटना एक शॉपिंग मॉल में हुई है. जहां ये महिला शॉपिंग करने आई थी. वो आराम से चल रही थी, इस बात से बेखबर कि उसके साथ आगे क्या होने वाला है. घटना के पीछे का कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें महिला अपने हाथों में कुछ बैग्स लिए नजर आ रही है. फिर चारों तरफ धूल उड़ने लगती है. आसपास मौजूद लोग भागते हुए बाहर चले जाते हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना पूर्वी चीन में हुई है. न्यूज डॉट एयू की रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना 23 मार्च को हुई और वहां लगे सिक्योरिटी कैमरा में सब रिकॉर्ड हो गया. महिला के साथ ही मॉल का काफी सामान भी जमीन में चला जाता है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के मुताबिक, मलबे में यहां काम कर रहा कंस्ट्रक्शन वर्कर भी फंस गया है. घटना के तुरंत बाद दमकलकर्मियों को बुलाया गया. उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचते ही राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया. मॉल के प्रवक्ता डॉक्टर हुआंग ने बताया कि कंस्ट्रक्शन वर्कर को मलबे में गिरने के कारण पैरों पर चोट आई है. जबकि महिला को फ्रैक्चर हुआ है. दोनों घायलों की हालत स्थिर है.


हुआंग ने कहा, ‘चूंकी वो हमारे ग्राहक थे, ऐसे में ये हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम घटना के बाद हुई सभी चीजों को संभालें. साथ ही इन्हें जरूरी सहायता उपलब्ध कराएं.’ मॉल मैनेजर ने जमीन धंसने के पीछे का कारण क्षतिग्रस्त दीवार को बताया है. हालांकि, अधिकारियों ने इमारत ढहने के कारणों की जांच शुरू कर दी है. वो ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये एक सामान्य घटना थी, या फिर इमारत के निर्माण और रखरखाव में बड़ी सुरक्षा खामियों का संकेत था.
इससे पहले इसी महीने की शुरुआत में सिडनी के एम6 टनल के पास रॉकडेल में एक विशाल सिंकहोल ने एक इमारत के हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया था. लगभग 20 लोगों को क्षेत्र से निकाला गया. अग्निशामकों ने जगह को ठीक करने का काम शुरू किया. जब इमारत ढहनी शुरू हुई तब उसके अंदर कोई नहीं था.(aajtak.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 24 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!