Home » VIDEO : महिला कर रही थी नागिन डांस… तभी दो अंकल नाग बनकर ज़मीन पर लोटने लगे… आगे जो हुआ…
देश

VIDEO : महिला कर रही थी नागिन डांस… तभी दो अंकल नाग बनकर ज़मीन पर लोटने लगे… आगे जो हुआ…

सोशल मीडिया पर एक बर्थडे पार्टी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने की वजह बर्थडे पार्टी नहीं बल्कि पार्टी में एक महिला का नागिन डांस (Nagin Dance) है. दरअसल, पार्टी में डीजे पर नागिन वाला गाना बज रहा था. महिला इसी गाने पर डांस कर रही थी. तभी दो अंकल भी जमीन पर ही फैल गए और सपेरा बनकर महिला के साथ ज़ोरदार डांस करने लगे. कभी वो हाथों को फन बनाकर जमीन पर लोटने लगते तो कभी हाथों को बीन बनाकर सपरे बन जाते. दोनों अंकल की मस्ती लोगों को बहुत पसंद आ रही है जिसकी वजह यह वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.
वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि बर्थडे पार्टी चल रही है और डीजे पर नागिन वाला गाना बज रहा है. एक महिला नागिन बनकर ‘मैं नागिन तू सपेरा…’ गाने पर नागिन डांस कर रही है. इसी दौरान एक अंकल जोश में आ जाते हैं और नाम बनकर महिला के सामने डांस करने लगते हैं. महिला भी उनके साथ फन मारने वाला स्टोप करने लगती है. तभी एक और बुजुर्ग अंकल स्टेज पर नाग बनने की एक्टिंग करते हैं और स्टेज पर लोटने लगते हैं. फिर तीनों मिलकर जबरदस्त डांस करते हैं. वहां पार्टी में मौजूद सभी लोग बड़े ध्यान से इन तीनों का डांस देख रहे होते हैं और मजे भी लेते रहते हैं.
देखें Video:


इस वीडियो को एक्स पर @Hi_Itsok नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा- एक हसीना दो दीवाने, बहुत प्यारे और मस्ताने, देखिए और आनंद लीजिए पसंद आए शेयर कीजिए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर खूब शेयर किया जा रहा है. इस पोस्ट को अबतक 1 लाख 76 हजार बार देखा जा चुका है और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, नागिन डस के ही मानेगी बड़ी ज़हरीली हैं. दूसरे ने कहा – अंकल जी नागमणि लेकर ही मानेंगे. तीसरे ने लिखा, जो कला लुप्त होने के कगार पर थी इन तीन लोगों ने उसमे जान फूंक दी.(ndtv.in)

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 28 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!