Home » पहले दोस्ती…फिर एक साल तक चढ़ा प्यार का खुमार…15 दिन पहले की शादी…अब टूट गया रिश्ता…पत्नी ने कहा- इस बात के लिए लगातार दबाव बना रहा था पति…
देश

पहले दोस्ती…फिर एक साल तक चढ़ा प्यार का खुमार…15 दिन पहले की शादी…अब टूट गया रिश्ता…पत्नी ने कहा- इस बात के लिए लगातार दबाव बना रहा था पति…

उत्तर प्रदेश के आगरा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां अंग्रेजी सही तरीके से न बोल पाने की वजह से शादी टूट गई. बताया जा रहा है कि तीन महीने पहले दोनों ने लव मैरिज की थी. युवक साउथ इंडिया का रहने वाला है और उसे हिंदी नहीं थी और वो गुरुग्राम के एक प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था. एक साल पहले ही वो ट्रेनिंग के लिए कंपनी की तरफ से आगरा आया था. जहां उसकी मुलाकात आगरा की रहने वाली लड़की से हुई थी.
पहले दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे एक दूसरे प्यार कर जीने मरने की कसमें खाने लगे. एक साल चले अफेयर के बाद तीन महीने पहले ही दोनों ने शादी की थी. लेकिन कुछ दिन बाद युवती को अंग्रेजी ठीक से ना आने पर उनके बीच विवाद होने लगा.
15 दिन पहले ही युवती अपने मायके आकर रहने लगी थी. युवती ने बताया कि उसका पति अंग्रेजी बोलता है और वो अंग्रेजी नहीं बोल पाती है. हिंदी में बात करने पर पति को कुछ समझ नहीं आता है. जिसके बाद उनके बीच विवाद होने लगा.
अंग्रेली बोलने पर हुआ विवाद
पति ने पत्नी पर दबाव बनाया कि वो सिर्फ अंग्रेजी में ही बात करेगी. इस वजह से वो परेशान हो गई और जब भी वो कुछ हिंदी में कहती पति उसके साथ अभद्रता करने लगता. इसके बाद वो मायके आकर रहने लगी. युवती की शिकायत के बाद परिवार परामर्श केंद्र में पति को बुलाया गया था. उसने कहा कि वो दक्षिण भारत से है और हिंदी ठीक से नहीं बोल पाता है. घर में अंग्रेजी बोलने को लेकर दोनों के बीच समझौता नहीं हो पाया. जिसके बाद पति ने पत्नी को साथ में रखने से साफ इनकार कर दिया.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 12 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!