Home » VIDEO : हाफ पेंट पहने युवक को गार्ड ने नहीं घुसने दिया बैंक के अंदर… फिर हुआ कुछ ऐसा कि …
देश

VIDEO : हाफ पेंट पहने युवक को गार्ड ने नहीं घुसने दिया बैंक के अंदर… फिर हुआ कुछ ऐसा कि …

सोशल मीडिया पर रोजाना कई वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें मनोरंजन के लिए बनाया जाता है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आप भी जानते होंगे कि हर दिन डांस, एक्टिंग और टैलेंट से जुड़े कई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं। इसके अलावा कुछ वीडियो लड़ाई झगड़े और अश्लील हरकत करते हुए कपल के भी वायरल होते हैं। लेकिन इन सभी के अलावा कभी-कभी ऐसा भी वीडियो वायरल हो जाता है जिन्हें देखने के बाद इंसान दंग हो जाता है। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियों में एक शख्स बैंक के सिक्योरिटी गार्ड से बहस करता देखा जा सकता है।
‘हाफ पेंट नहीं चलता है तो लिख के रखो’
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सिक्योरिटी गार्ड एक शख्स को बैंक में जाने से रोक देता है। जिसके बाद वह शख्स सिक्योरिटी गार्ड से कहता है , “क्यों नहीं चलता है, हाफ पेंट नहीं चलता है तो लिख के रखो कि नहीं चलता। गर्मी के सीजन में क्या पहनेगा इंसान।” इस पर सिक्यारिटी गार्ड कहता है कि नंगा होके आया, जिसके जवाब में युवक कहता है “नंगा होके भैया, ये देखो पूरे कपड़े पहने हूं मैं। इसके बाद गार्ड फिर कहता है कि जाओ तो इसके जवाब में युवक कहता है कि क्यों जाऊं, यहां लिख के रखो न कि पेंट नहीं चलता करके, ये कौन सी बात हो गई। बोलो-बोलो अंकल यहां देख के बोलो।”
‘नंगा थोड़ी आया मैं यहां पर’


इतना ही नहीं सिक्योरिटी गार्ड के छोड़ कहने पर युवक फिर भड़कता है और कहता है, “क्या छोड़ यहां पर देखो पूरे कपड़े पहन के आया नंगा थोड़ी आया मैं यहां पर। तुम्हारे बैंक में रिपोर्ट कर रहा हूं ये वीडियो तुम्हारे बैंक तक जाएगा।” युवक आगे भी भड़कत हुए लहजे में कहता है कि “अरे यार अंदर नहीं जाने दे रहा, कोई काम है क्या, बोलता है हाफ पेंट नहीं चलता, क्या नंगा आया मैं यहां पर।”
यूजर्स ने किए कमेंट्स
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh हैंडल से शेयर किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो कई यूजर्स तहर-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा कि रूढ़िवादी सुरक्षा गार्ड को देखा गया। एक दूसरे यूजर ने लिखा , “आजकल धैर्य किसी में नहीं बचा। आजकल तो ब्रांच मैनेजर को भी लोग गरिया देते हैं मुह पर।” वहीं एक और यूजर ने लिखा कि बैंक एम शॉर्ट्स में तो जा सकता हैं ना? ऐसे ही बहुते से कमेंट्स का इस वीडियो पर तातां सा बंध गया। खबर को लिखे जाने तक वीडियो को 717.4 हजार व्यूज मिल चुके थे। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 24 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!