Home » राजनीति / प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा- कांग्रेस के दावे खोखले साबित होंगे, 24 सीटों पर टिकट किसे मिलेगा ये केंद्रीय संसदीय बोर्ड तय करेगा
मध्यप्रदेश

राजनीति / प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा- कांग्रेस के दावे खोखले साबित होंगे, 24 सीटों पर टिकट किसे मिलेगा ये केंद्रीय संसदीय बोर्ड तय करेगा

भोपाल. भाजपा की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस के दावे खोखले साबित होंगे। राज्य में 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनावों में भाजपा प्रत्याशियों की ही विजय होगी। प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा के दौरान सवालों के जवाब में कहा कि कांग्रेस नेता 24 में से 20 से 22 सीटों पर जीतने का दावा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी पूरी टीम भावना के साथ चुनाव लड़ेगी और इसकी तैयारियों में जुट गयी है। जनता कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के 15 माह और मौजूदा शिवराज सिंह चौहान सरकार के लगभग दो माह के कामकाज के अलावा केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों पर वोट देगी। उन्होंने कहा कि उपचुनाव में टिकट वितरण संबंधी निर्णय चुनाव समिति और केंद्रीय संसदीय बोर्ड करेगा।


उपचुनावों में टिकट वितरण के दौरान कांग्रेस से आए नेताओं और कार्यकर्ताओं को तवज्जो दिए जाने के कारण भाजपा के कुछ नेताओं की कथित नाराजगी संबंधी सवालों के जवाब में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी में कोई नाराज नहीं है। वे स्वयं सभी नेताओं से बात करते हैं। उन्होंने कहा कि चाहे जयभान सिंह पवैया हों, पारुल साहू हों या फिर दीपक जोशी, कोई नाराज नहीं है। ग्वालियर अंचल में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के कुछ भाजपा नेताओं के घर पहुंचकर मुलाकात करने संबंधी सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि वे किसी भाजपा नेता को मनाने नहीं गए। वास्तव में भाजपा में एक दूसरे नेताओं के यहां जाने की परंपरा है और उसका पालन किया जाता है। 

कांग्रेस से भाजपा में आए सभी कार्यकर्ता भाजपा परिवार के सदस्य
प्रदेश भाजपा की ओर से कल जारी की गयी उपचुनाव संचालन संबंधी समिति में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम छठवें क्रम पर आने संबंधी सवाल पर उन्होंने कहा कि ये सब दूसरे सोचते हैं। भाजपा का अपना कार्य करने का तरीका है और वह उसी आधार पर कार्य करती है। सिंधिया और कांग्रेस से भाजपा में आए सभी नेता और कार्यकर्ता भाजपा परिवार के सदस्य हैं। हमारे बीच कोई किसी का समर्थक नहीं माना जाता है और न ही किसी के साथ भेदभाव किया जाता है।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 14 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!