Home » इन फिल्मों और वेब सीरीज में हैं हद से ज्यादा बोल्ड सीन, घरवालों के सामने तो बिल्कुल ना देखें
Breaking देश मनोरंजन राज्यों से

इन फिल्मों और वेब सीरीज में हैं हद से ज्यादा बोल्ड सीन, घरवालों के सामने तो बिल्कुल ना देखें

इन फिल्मों और वेब सीरीज में हैं हद से ज्यादा बोल्ड सीन, घरवालों के सामने तो बिल्कुल ना देखें

कई ऐसी फिल्में बनती हैं जिन्हें आप परिवार के साथ देखकर एंजॉय कर सकते हैं। लेकिन कुछ फिल्मों या वेब सीरीज में इतना बोल्ड कंटेंट होता है कि आप उन्हें परिवार के साथ तो बिल्कुल नहीं देख सकते।
इन फिल्मों में काफी बोल्ड सीन होते हैं और इन्हें आप सिर्फ अकेले ही देख सकते हैं। तो आज आपको बताते हैं उन फिल्मों के बारे में जिन्हें देखने का अगर आप प्लान बनाते हैं तो पहले ये ध्यान रखें कि आपके परिवार वाले आपके साथ ना हों क्योंकि ये फैमिली फिल्में और सीरीज नहीं हैं। इस लिस्ट में टॉप एक्ट्रेसेस की फिल्में तक शामिल हैं जैसे दीपिका पादुकोण और विद्या बालन। तो चलिए बताते हैं आपको बोल्ड फिल्मों की लिस्ट।
डर्टी पिक्चर
फिल्म डर्टी पिक्चर में विद्या बालन ने कई बोल्ड सीन दिए थे। बता दें कि इस फिल्म को करने से कई एक्ट्रेसेस ने मना कर दिया था क्योंकि इसमें काफी बोल्ड करेक्टर उन्हें निभाना था। हालांकि विद्या ने इसमें काम किया और सबका दिल भी जीता।
लस्ट स्टोरीज
कियारा आडवाणी ने फिल्म लस्ट स्टोरीज में वाइब्रेटर वाला सीन दिया था। इस सीन ने कियारा का करियर एक अलग लेवल पर पहुंचाया। एक्ट्रेस का ये सीन आज भी बॉलीवुड फिल्मों के बोल्ड सीन में से एक है।

गहराइयां
दीपका पादुकोण की इसी साल रिलीज हुई फिल्म गहराइयां में एक्ट्रेस ने सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई इंटीमेट सीन दिए हैं। दीपिका पहली बार किसी फिल्म में इतने बोल्ड अवतार में दिखी हैं।
मस्तराम
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने वेब सीरीज मस्तराम में बेहद बोल्ड सीन दिए थे। रानी के हॉट अवतार ने सभी को चौंका दिया था। ये सीरीज काफी बोल्ड है जिसे आप एमएक्स प्लेयर में देख सकते हैं। लेकिन परिवार के साथ नहीं क्योंकि ये फैमिली शो नहीं है।
सेक्रेड गेम्स
एक्ट्रेस राजश्री देशपांडे ने सेक्रेड गेम्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटीमेट सीन दिए थे। राजश्री टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं और उनके बोल्ड अवतार से फैंस भी हैरान रह गए थे।
हेट स्टोरी 2
पाओली डैम ने हेट स्टोरी 2 से बॉलीवुड में एंट्री मारी। पहली ही फिल्म में पाओली के बोल्ड अवतार ने दर्शकों को उनका दीवाना बना दिया। इतना ही नहीं उनके फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गए थे।
बीए पास
शिल्पा शुक्ला ने फिल्म बी ए पास में सबसे बोल्ड अवतार निभाया था। इस फिल्म के जरिए ना सिर्फ शिल्पा ने पहला किस सीन दिया था बल्कि उन्होंने इसमें कई बोल्ड बेड सीन भी दिए। ये फिल्म बोल्ड फिल्मों में से एक है।

About the author

NEWSDESK

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 5 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!