Home » ट्यूशन पढ़ने आई लड़कियों के साथ करता था गंदा काम, शिक्षिका का 65 साल का पिता हुआ गिरफ्तार
Breaking क्रांइम छत्तीसगढ़ देश

ट्यूशन पढ़ने आई लड़कियों के साथ करता था गंदा काम, शिक्षिका का 65 साल का पिता हुआ गिरफ्तार

ट्यूशन पढ़ने आई छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले 65 वर्षीय वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया गया है। वृद्ध ट्यूशन में पढ़ने आई लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था और गंदा काम करने के बाद उन्हें चॉकलेट का लालच देता था। आरोपी और कोई नहीं बल्कि उसी ट्यूशन की टीचर का पिता है जिसके पास लडकियां ट्यूशन पढ़ने आती थी। 

पूरा मामला भिलाई का है। जब यह बात परिजनों को पता चली तो उन्होंने जामुल थाने में शिकायत की और थाने में जमकर हंगामा किया। इसके बाद सीएसपी छावनी प्रभात कुमार ने मामले को शांत कराया और खुद आरोपी को गिरफ्तार किया। सीएसपी ने बताया कि जामुल स्थित एक मकान में एक महिला टीचर पहली से लेकर 8वीं तक के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाती है। जब महिला टीचर कोई दूसरा काम करने जाती तो उसका 65 साल का पिता शहादत हुसैन छोटी- छोटी बच्चियों को चॉकलेट देने के बहाने उन्हें गलत-गलत जगह छूता था। 

उन्हें गले लगाता था, गंदी हरकत करता था। वह बच्चियों को कहता था कि वो यह बात किसी से नहीं बताएंगी तो वह और चॉकलेट देगा। धीरे-धीरे उसकी हरकतें बढ़ने लगी। जब बच्चियां उसकी छेड़खानी से परेशान होने लगीं तो उन्होंने अपने माता पिता को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने मामले की शिकायत दर्ज कराई। शुक्रवार शाम 7.30 बजे 5वीं में पढ़ने वाली बच्ची के परिजनों ने जामुल थाने में शहादत हुसैन के नाम उनकी नाबालिग बच्ची से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि उनकी मासूम बच्ची ने बताया कि ट्यूशन में टीचर के पिता उन्हें गलत-गलत जगह पर छूते हैं। परिजनों के साथ और भी कई लोग थे। लोग काफी आक्रोशित हो गए थे। इससे पहले की मामला बढ़ता छावनी सीएसपी वहां पहुंचे। उन्होंने परिजनों को समझाया। वो खुद टीम लेकर शहादत के घर आसाराम बापू नगर वार्ड 4 पहुंचे और उसे गिरफ्तार करके थाने लाए

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!