Home » नशे में धुत शिक्षक ने मचाया उत्पात, बोले- कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कलेक्टर ने किया निलंबित
Breaking एक्सक्लूसीव छत्तीसगढ़

नशे में धुत शिक्षक ने मचाया उत्पात, बोले- कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, कलेक्टर ने किया निलंबित

मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर । शराब के नशे में स्कूल आकर उत्पात मचाने वाले शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है। दरअसल यह मामला जिले के खड़गंवा विकासखंड के संकुल केंद्र कोड़ा अंतर्गत ग्राम पंचायत धवलपुर का है। यहां प्राथमिक शाला जरहाखुटा में पदस्थ शिक्षक जगनाथ सिंह गुरुवार को सुबह शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचा और स्कूल में मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। तब स्कूली बच्चे धीरे-धीरे स्कूल पहुंच रहे थे। इस दौरान शराब के नशे में धुत शिक्षक स्कूल के पास इकट्ठे ग्रामीणों से नशे में बहस कर रहा था।

इस दौरान किसी ग्रामीण ने वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शिक्षक स्कूल से बाहर आए स्कूली बच्चों को घर जाने के लिए कह रहा है और अपने हेडमास्टर के लिए अपशब्द कह रहा है। शिक्षक नशे में इतना धुत था कि वह बार-बार कह रहा था कि वह बहुत बड़ा आदमी है। उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

शराबी शिक्षक का वायरल वीडिया जिले के प्रशासनिक अधिकारियों सहित कलेक्टर पीएस ध्रुव तक पहुंचा। तब कलेक्टर ने उक्त वीडियो की जांच के बाद शराबी शिक्षक जगनाथ सिंह को निलंबित कर खडगंवा बीईओ कार्यालय में अटैच कर दिया। जिला शिक्षा अधिकारी संजय गुप्ता ने बताया कि शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था जिसके आधार पर एमसीबी के कलेक्टर ने उक्त शिक्षक को निलंबित कर दिया।

कलेक्टर पीएस ध्रुव ने बताया कि शिक्षक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसका जांच कराया गया। जांच में दोषी पाए जाने पर उक्त शिक्षक को निलंबित कर दिया गया। इस बाबत आदेश भी जारी हो गया है. निलंबन अवधि में शिक्षक खडगंवा बीईओ ऑफिस में अटैच रहेगा।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 21 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!