Home » आनंद महिन्द्रा ने कहा, अगर आप भाग्य और कर्म में भरोसा नहीं रखते तो जरा ये देख लें…आप भी हैरान रह जाएंगे!
देश

आनंद महिन्द्रा ने कहा, अगर आप भाग्य और कर्म में भरोसा नहीं रखते तो जरा ये देख लें…आप भी हैरान रह जाएंगे!

सोशल मीडिया पर कभी-कभी ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिसकी कल्पना भी हम नहीं कर सकते हैं. ऐसे वीडियो अक्सर यूजर्स को काफी हैरान करते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जिसे देख अपने भाग्य और कर्म पर भरोसा नहीं करने वाले भी इस बात को मानने को मजबूर हो गए हैं कि अक्सर अच्छे कर्मों का तोहफा हमें किसी ना किसी रूप में मिल ही जाता है.
दरअसल वायरल हो रही वीडियो को सोशल मीडिया पर भारत के मशहूर उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर शेयर किया है. महिंद्रा और महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और समय-समय पर अपने फॉलोवर्स के लिए काफी बेहतरीन पोस्ट करते नजर आते हैं. हालिया शेयर किए गए वीडियो के जरिए वह यूजर्स को भले कर्म करने के लिए प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं.
अच्छी किस्मत के कारण हादसे से बचा शख्स
आमतौर पर हमने लोगों को यह कहते सुना है कि हमें अपने बुरे कर्मों का फल जरूर मिलता है. वहीं ऐसे कई वीडियो देखे जाते हैं. जिनमें लोगों को उनके बुरे कर्मों की सजा अगले ही पल ही मिल जाती है. फिलहाल सामने आई वीडियो में हम एक स्टुडेंट को बड़े ही भीषण हादसे से बचते देख सकते हैं. जिसमें चंद सेकंड के अंदर सड़क किनारे से हटते ही एक स्टुडेंट के पास तेज रफ्तार में आई कार का एक्सीडेंट हो जाता है.


वीडियो देख यूजर्स दंग
फिलहाल स्टील के मजबूत खंभे के कारण कार टकराकर रुक जाती है और स्टुडेंट को हादसे में कुछ भी नहीं होता है. वहीं यूजर्स इस बात से दंग रह गए हैं कि अगर चंद सेकंड में वह स्टुडेंट वहां से नहीं हटता तो हादसे में घायल हो सकता था. फिलहाल वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने कैप्शन में लिखा है कि अगर आप कर्म या भाग्य में विश्वास नहीं करते हैं, तो यह वीडियो आपको फिर से सोचने पर मजबूर कर सकता है. वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे खबर लिखे जाने तक सोशल मीडिया पर 6 लाख 77 हजार से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. (www.abplive.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 14 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!