Home » देह व्यापार का भंडाफोड़…पुलिस के खुलासे के बाद चौंक उठे सोसायटीवाले…यकीन नहीं हो रहा उनके आसपास चल रहा था ये घिनौना काम…अंदर का नजारा देख शर्म से…
देश महाराष्ट्र

देह व्यापार का भंडाफोड़…पुलिस के खुलासे के बाद चौंक उठे सोसायटीवाले…यकीन नहीं हो रहा उनके आसपास चल रहा था ये घिनौना काम…अंदर का नजारा देख शर्म से…

demo pic

ठाणे. महाराष्‍ट्र पुलिस ने ठाणे की एक सोसाइटी में स्थित एक फ्लैट पर छापा मारकर ऐसे रैकेट का खुलासा किया जिसे सुनकर हर कोई चौंक उठेगा. इस रैकेट में बांग्‍लादेश की एक नाबालिग बच्‍ची को बचाया गया है.
जानकारी के अनुसार, नवी मुंबई के तलोजा इलाके में पुलिस ने दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ किया और बांग्लादेश की एक नाबालिग लड़की को बचाया है. पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के खुलासे के बाद आसपास के लोग भी चौंक उठे. स्‍थानीय लोगों को भरोसा ही नहीं हुआ कि उसके पास ही इस तरह का घिनौना खेल चल रहा था और उन्‍हें इसके बारे में मालूम ही नहीं था. पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी है कि इस रैकेट का जाल कहां तक फैला हुआ है. पुलिस का कहना है कि रैकेट की तह तक जाकर इसमें शामिल अन्‍य लोगों को पकड़ा जा सके.
फ्लैट पर छापेमारी
तलोजा पुलिस थाने के उप निरीक्षक सुरेश कुरहाडे ने बताया कि एक गुप्त सूचना के बाद शनिवार को एक आवासीय सोसायटी में एक फ्लैट पर छापेमारी की गई. उन्होंने बताया कि सामोन शेख और मोहिनूर मंडल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. इस छापेमारी में पुलिस ने बांग्लादेश की रहने वाली 14 वर्षीय लड़की को बचाया है. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
पुणे में भी हुई थी कार्रवाई
पुणे पुलिस को शहर के साउथ मेन रोड पर स्थित एक हाई-फाई अपार्टमेंट में संदिग्‍ध गतिविधियां संचालित होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने एक टीम का गठन किया और बेहद ही गोपनीय तरीके से ऑपरेशन की प्‍लानिंग की. पुलिस टीम ने रात के 10 बजे अपार्टमेंट पर छापा मारा. कोरेगांव पार्क एरिया में स्थित इस अपार्टमेंट में कुछ महिलाओं द्वारा देह व्‍यापार का रैकेट चलाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने जब रेड डाली तो वहां से थाईलैंड की महिला को हिरासत में लिया गया.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 28 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!