Home » भंडारे में बांटी जा रही थी सब्जी… तभी खाने की बाल्टी से निकली ऐसी चीज, थर-थर कांपने लगे लोग… वीडियो वायरल
Breaking देश

भंडारे में बांटी जा रही थी सब्जी… तभी खाने की बाल्टी से निकली ऐसी चीज, थर-थर कांपने लगे लोग… वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बर्तन में रखी सब्जी के अंदर से ज़िंदा सांप मिला है. सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक, कहीं चल रहे भंडारे में लोगों को खिलाई जा रही सब्जी के बर्तन में ये सांप पाया गया है. खबरों के मुताबिक, लोगों को पूरी-सब्जी खिलाई जा रही थी कि अचानक सब्जी की बाल्टी के अंदर से ऐसी चीज निकली की देखते ही लोगों की रूह कांप गई. सब्जी की बाल्टी में आलू-गोभी के साथ दुनिया का तीसरा सबसे जहरीला सांप पड़ा हुआ मिला था. कलछी से जैसे ही सब्जी निकालने की कोशिश की गई, सांप उसमें आ गया.
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने सबको दिमाग हिला दिया. बताया जा रहा है कि भंडारे में बांटने के लिए सब्जी को बाल्टी में निकाला गया था. लोगों को यही सब्जी खिलाई जा रही थी. तभी बर्तन के अंदर से कुछ हिलता नजर आया. जब कलछी से घुमाकर देखा गया, तो वो ज़िदा सांप निकला. सांप हिल रहा था. गनीमत ये रही कि किसी की प्लेट में परोसने से पहले ही सांप नज़र आ गया.
देखकर लग रहा है कि सांप कुछ ही देर पहले ही सब्जी की बाल्टी में गिर होगा. भंडारा बांटने आये एक शख्स ने इसका वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. लोग वीडियो देखकर काफी सहम गए और पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स कर अपने रिएक्शन दिए. कुछ ने लिखा कि अब तो भंडारा खाने से पहले उन्हें सौ बार सोचना पड़ेगा. वहीं कुछ का कहना था कि भगवान का भोग था इस वजह से कोई अनहोनी नहीं हुई. वीडियो को अबतक लाखों बार देखा जा चुका है. और वीडियो पर 71 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 17 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!