Home » उड़ान के बीच शख्स ने की ऐसी हरकत… लोगों ने बांध दिए हाथ-पैर… करनी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग
विदेश

उड़ान के बीच शख्स ने की ऐसी हरकत… लोगों ने बांध दिए हाथ-पैर… करनी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

अक्सर लोग तरह-तरह की हरकतें करते हुए दिखाई दे जाते. लेकिन कई बार लोगों की अजीब हरकत है बाकी लोगों के लिए मुश्किल का सबब बन जाती है. कभी-कभी तो किसी एक शख्स की हरकत की वजह से और बाकी कई लोगों की जान पर भी बन आती है. लोगों की अजीब तरह की हरकतों के वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स ने चलती हुई फ्लाइट का इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश की है. उसके बाद पैसेंजर से मिलकर उसको टेप से बांध दिया.
चलती फ्लाइट में पैसेंजर को बांधना पड़ा
डेली मेल अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक न्यू मैक्सिको के अल्बुकर्क इंटरनेशनल सनपोर्ट से टेक ऑफ करने के आधे घंटे बाद ही फ्लाइट का एक पैसेंजर उठा और इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश करते हुए दिखा. उसे ऐसा करते हुए देख लोग घबरा गए. और उसे रोकने पहुंच गए. गेट खोल रहे पैसेंजर को फ्लाइट के बाकी पैसेंजर्स ने सीट पर बांध दिया. वह दोबारा गेट खोलने की कोशिश ना करें इसके लिए उसे डक्ट टेप से बांध दिया. इस पूरे मामले के बारे में फ्लाइट में ही यात्रा कर रहे हैं एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए अपने अकाउंट @DonnieDoesWorld से जानकारी दी.
पुलिस के हवाले कर दिया गया
प्लेन में हुई इस घटना के बाद यात्री काफी घबरा गए थे. इसी के चलते बोइंग 737 प्लेन को शिकागो ले जाने के बजाए अल्बुकर्क एयरपोर्ट पर ही उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी. इमरजेंसी गेट खोलने की कोशिश कर रहे आरोपी पैसेंजर को फ्लाइट से उतर कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल इस मामले की जांच का जिम्मा एफबीआई की अल्बुकर्क डिवीजन को सौंप दिया गया है. (abplive.com)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 14 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!