Home » लाठी की धमकी से मैं डरने वाला नहीं : नरेंद्र मोदी
Breaking छत्तीसगढ़ देश राज्यों से

लाठी की धमकी से मैं डरने वाला नहीं : नरेंद्र मोदी

रायपुर/नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बस्तर जिले के छोटे आमाबाल में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव का शंखनाद करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कि कांग्रेस को गरीबी का मतलब ही नहीं पता। मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब तक गरीबी दूर नहीं कर दूंगा तब तक चैन से नहीं बैठूंगा। इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत के लाठी वाले बयान का मुहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि मोदी एक गरीब परिवार का बेटा है, सर ऊँचा करके चलता है, मैं लाठी की धमकी से डरने वाला नहीं हूँ। पीएम मोदी ने माँ दंतेश्वरी की जय के नारे के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि आदिवासी कल्याण के लिए बलीराम कश्यप हमेशा जागरूक रहे हैं। बस्तर ने मुझे और भाजपा को हमेशा आशीर्वाद दिया। मैं आपके बीच आया हूं पिछले दस साल में देश ने प्रगति की है मैं आपका आभार व्यक्त करने आया हूँ। बस्तर के लोगों ने मोदी की गारंटी पर मोहर लगाई है इसी विश्वास से पूरा देश कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार। हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता गरीब का कल्याण है। कांग्रेस ने गरीब की परेशानी समझी ही नही। कांग्रेस को मंहगाई समझ नहीं आई। कच्ची छत के नीचे रहने की तकलीफ मुझे पता है। घर में राशन न हो तो माँ पर क्या बीतती है मुझे पता है। दवा के लिए पैसे न हों तो उसकी मजबूरी मुझे पता है। हमारी सरकार ने गरीबों को उनका हक दिया। देश मे 25 करोड़ से ज्यादा लोग गरीबी से बाहर निकले हैं। बस्तर से ही मैने आयुष्मान योजना की शुरुआत की थी जो पूरे देश मे सस्ता इलाज दे रही है। पांच लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा दे रहे हैं। माँ बीमार होती है तो किसी को बताती नहीं है। वो डरती है कि इलाज में पैसे खर्च होंगे बच्चे कर्जदार होंगे।पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राम मंदिर का समर्थन करने वाले नेताओं को कांग्रेस ने पार्टी  से निकाल दिया है। कांग्रेस ने राम मंदिर का न्यौता ठुकरा दिया है। कांग्रेस राम मंदिर बनने से खुश नहीं है। हमने सस्ती दवा की दुकान खोली, दुनिया में कोरोना संकट आया लोग कहते थे भारत कैसे बचेगा। गरीबों का क्या होगा। हमने गरीबों को मुफ्त वैक्सीन, राशन देने का वादा किया और दूसरे देशों में खाने के लिए दवा के लिए हाहाकार मचा था तब हमने मुफ्त में राशन, वैक्सीन दिया। मुफ्त राशन आज भी दे रहे हैं आने वाले 5 साल और देंगे। मुफ्त में राशन मिलने से पैसा बच रहा है। गरीब अपना सपना पूरा कर रहा है। भ्रष्टाचार से सबसे ज्यादा नुकसान गरीब का होता है।

कांग्रेस की सरकार होती तो पूरे पैसे खा जाते : मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार में दिल्ली से एक रुपया निकलता था तो यहां 15 पैसा पहुचता था। हमने ये सिस्टम ही बंद कर दिया और सीधे गरीबों के खाते में 34 लाख करोड़ भेजे। सीधे पैसा भेजने से एक रूपये भी कोई नहीं खा पाया। कांग्रेस की सरकार होती तो पूरे पैसे खा जाते। मैंने लोगों की दुकानें बंद करवा दि है अब मेरी रक्षा कौन करेगा, आप करेंगे न। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भ्रष्टाचार की जांच करवा रहे हैं। ये मोदी का सर लाठी से फोड़ने की बात कर रहे हैं। मोदी डरने वाला नहीं है। गरीबों को जिन्होंने लूटा उन्हें सजा जरूर मिलेगी।

भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा, ये मेरी गारंटी है : पीएम मोदी
पीएम मोदी ने कहा कि मैं कहता हूं भ्रष्टाचारियों को जेल जाना पड़ेगा, ये मेरी गारंटी है। राम नवमी दूर नहीं है इस बार रामलला टेंट में नहीं मंदिर में दर्शन देंगे। इसकी सबसे ज्यादा खुशी राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ को है। लेकिन कांग्रेस को ये रास नही आया जो नेता वहां पहुंचे उन्हें पार्टी से निकाल दिया। कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप है। यहां गरीब परिवारों को पक्का घर दिया। जिन लोगों को योजना का लाभ नहीं मिला है उनको गारंटी दे देना की पांच साल में उन्हें भी लाभ मिलेगा। घर दे रहे हैं उसका मालिकाना हक भी महिलाओं के दे रहे हैं। हमने तीन करोड़ दीदियों को लखपति बनाने का टारगेट रखा है। विजय संकल्प रैली में पीएम मोदी के अलावा छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय, उप मुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा सहित कई बीजेपी नेताओं ने कार्यक्रम में शिरकत की।

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 11 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!