Home » लखनऊ: मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन की नजर, मीडिया के सवालों पर बोले-हैप्पी होली
मध्यप्रदेश

लखनऊ: मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन की नजर, मीडिया के सवालों पर बोले-हैप्पी होली

लखनऊ. मध्य प्रदेश (MADHYA PRADESH) में सियासी तूफान खड़ा हो गया है. कांग्रेस (congress) के 20 विधायकों (MLA) के इस्तीफे राजभवन और स्पीकर के पास पहुंच गए हैं. उधर, मध्य प्रदेश के सियासी हालात पर राज्यपाल लालजी टंडन लगातार नजर बनाए रखे हैं. बता दें कि होली के मौके पर राज्यपाल अपने गृह नगर लखनऊ आए हुए हैं. पहले कहा जा रहा था कि राज्यपाल लालजी टंडन मध्य प्रदेश के सियासी हालात को लेकर मीडिया से शाम 5 बजे अपने आवास पर बातचीत करेंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ. शाम को राज्यपाल हजरतगंज स्थित सरकारी आवास के लिए निकले. सरकारी आवास पर जाकर वह होली मिलेंगे. इस दौरान मध्यप्रदेश की उठापटक पर लालजी टंडन ने कुछ भी बोलने से इनकार किया. मीडिया के सवालों का हैप्पी होली कहकर जवाब दिया. मीडिया के सवाल करने पर उन्होंने कहा कि हालात पर उनकी नज़र बनी हुई है. जैसी परिस्थितियां होंगी, वो वैसा फैसला लेंगे. उन्होंने कहा कि फिलहाल मैं 12 मार्च तक के लिए लखनऊ आया हूं.

बता दें जिन विधायकों ने अपना इस्तीफा भेजा है, ये सभी ज्योतिरादित्य सिंधिया खेमे के बताए जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार ये सभी बेंगलुरू में हैं. राजभवन के ईमेल पर विधायकों ने अपने इस्तीफे भेजे हैं. उधर खबर है कि सपा और बसपा के एक-एक निर्दलीय ने शिवराज सिंह चौहान के घर जाकर उनसे मुलाकात की. खबर है कि वे दोनों भी बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

शाम को बीजेपी का दामन थाम सकते हैं सिंधिया!
खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आज शाम 6 बजे बीजेपी का दामन थाम सकते हैं. इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया जब गृह मंत्री अमित शाह के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने पहुंचे, तभी से उनके बीजेपी में शामिल होने अटकलें पुख्ता होने लगी थीं. सिंधिया, प्रधानमंत्री से मिलने लिए अमित शाह की गाड़ी में पहुंचे थे और फिर उन्हीं की गाड़ी पर वापस भी लौटे. इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखा उनका इस्तीफा भी सामने आया, जिस पर सोमवार यानी 9 मार्च की तारीख थी. इस इस्तीफे की चिट्ठी सामने आने के बाद कांग्रेस महासचिव भी मीडिया से मुखातिब हुए और बताया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते सिंधिया को निष्कासित कर दिया गया है.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 27 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!