Home » पति को छोड़ प्रेमी संग भागी, बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी, अब हो गया ये हाल…
Breaking क्रांइम देश राज्यों से

पति को छोड़ प्रेमी संग भागी, बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी, अब हो गया ये हाल…

demo pic

तीन बच्चों की मां, प्रेमी के लिए पति को छोड़ा, फिर 20 साल छोटे लड़के के साथ रहने लगी, अब नाले में मिली लाश… ये कहानी है झांसी की मीना अहिरवार की, जिसका शव 11 फरवरी को नाले में बोरे के अंदर से बरामद हुआ था. इस हत्याकांड में प्यार और बेवफाई का एंगल का सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मुख्य हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. आइए जानते हैं पूरी कहानी…
बता दें कि मीना अहिरवार की उम्र करीब 50 साल थी. उसका मायका एमपी के टीकमगढ़ में है. उसके तीन बच्चे हैं. करीब 18 साल पहले वो पति उत्तम व बच्चों को छोड़कर प्रेमी संग भाग गई थी. मीना झांसी आकर अपने प्रेमी राजकुमार संग रहने लगी. लेकिन कोरोना काल में राजकुमार की मौत हो गई. ऐसे में मीना अकेली पड़ गई. हालांकि, कुछ समय बाद वह अपने से 20 साल छोटे एक अन्य लड़के के साथ रहने लगी. लड़का उसका प्रेमी बताया जा रहा है. कथित तौर उसके और मीना के बीच काफी झगड़ा होता था. मीना के गलत कार्यों में संलिप्तता की बात भी कही जा रही है. इन सबके बीच 11 फरवरी को मीना की लाश प्रेमनगर थाना क्षेत्र में नाले में बोरे के अंदर से मिली तो हड़कंप मच गया.

नाले में मिली लाश, दो दिन बाद हुई पहचान

दो दिन बाद शव की पहचान हुई. उसके दहिने हाथ में राजकुमार और बाएं हाथ में स्टार व एस बना हुआ था. शिनाख्त किसी और ने नहीं बल्कि मीना के बेटे और परिजनों ने की. मृतका के बेटे ने कैमरे के सामने बस यही बताया कि यह शव उसकी मां मीना का है. उसे नहीं पता कि उसकी मां की हत्या किसने की है. फिलहाल, शव की शिनाख्त कराने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है. सूत्रों की मानें तो कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. हत्या के पीछे प्यार और बेवफाई की बात कही जा रही है.
जानकारी के मुताबिक, माता-पिता ने मीना की शादी ललितपुर जिले के महरौनी में रहने वाले उत्तम से की थी. जिससे उसके तीन बच्चे अभिषेक, संगीता और लखन हैं. तीनों बच्चों की शादी हो गई है. इसी दोरान मीना को महरौनी में रहने वाले राजकुमार से इश्क हो गया. इश्क इतना गहरा था कि करीब 18-19 साल पहले वह अपने तीनों बच्चों और पति उत्तम को छोड़कर राजकुमार के साथ भाग गई. इसके बाद झांसी आकर दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे. मगर कोरोना काल में उसके प्रेमी राजकुमार की मौत हो गई. राजकुमार की मौत के बाद मीना अकेली पड़ गई. लेकिन इसी बीच फिर उसकी 20 साल छोटे एक लड़के से दोस्ती हो गई. वह उसी के साथ रह रही थी. मीना के घर के आस-पास रहने वाले लोगों ने बताया कि वह कई अनैतिक कार्यों में लिप्त रहती थी. रोज वह घर से काम पर जाने की बात कहकर निकलती थी. पर वह काम क्या करती थी यह किसी को नहीं पता है. बीते शुक्रवार को भी वह घर से काम पर जा रही हूं कहकर निकली थी. लेकिन इसके बाद लौटकर घर नहीं आई.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 10 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!