Home » लड़की ने Ex- बॉयफ्रेंड से लिया बेवफाई का ऐसा बदला… घर के कोने- कोने में छुपाई ऐसी चीज…
विदेश

लड़की ने Ex- बॉयफ्रेंड से लिया बेवफाई का ऐसा बदला… घर के कोने- कोने में छुपाई ऐसी चीज…

शादीशुदा जोड़ों या गर्लफ्रेंड- बॉयफ्रेंड में अक्सर एक पार्टनर की ओर से धोखेबाजी के मामले खुलते हैं. ऐसे में धोखा खाए दूसरे साथी या तो रोना धोना करते हैं या फिर बदला लेना चाहते हैं. इस बदले में लोग अक्सर सोशल मीडिया पर उसके बारे में अभद्र बातें लिखतें हैं या फिर उसके दोस्तों में उसके सीक्रेट्स का खुलासा कर देते हैं. लेकिन हाल में एक महिला ने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ जो किया वह कुछ ज्यादा ही अजीब था.
Ex-बॉयफ्रेंड से ऐसा बदला
अपने बेवफा बॉयफ्रेंड से गजब का बदला लेने का खुलासा करने पर महिला की ऑनलाइन खूब तारीफ हो रही है. जैमी नाम की महिला को पता चला कि एक ही घर में रहते हुए उसके पूर्व मंगेतर ने उसके साथ धोखा किया है. फिर पकड़े जाने पर उसने उसे छोड़ दिया. ऐसे में जैमी उस घर छोड़ने से पहले बॉयफ्रेंड से कड़ा बदला लेना चाहती थी लेकिन वह कुछ भी गैरकानूनी करके पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहती थी.
घर के कोने- कोने में छुपाई ऐसी चीज
जैमी ने टिकटॉक पर @glitteremcee हैंडल से पोस्ट करके बताया कि घर से निकलते हुए मैंने घर के कोने -कोने में फ्रोजन फिश (जमी हुई मछलियां) छुपा दीं जो जल्द ही सड़कर घर को महका देंगी. महिला ने बताया कि उसने घर को हर कोने से लेकर सोफे के गद्दों और बारीक छेदों तक में सड़ने के लिए मछलियां रख दीं. लोग महिला के इस बदले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- बदबू से उल्टी करेगा महीने भर. एक अन्य ने लिखा- क्या सही आइडिया है. मुझे भी कभी ये करना है.
पहले भी आए ऐसे मामले
कुछ समय पहले चीन से ऐसा मामला सामने आया था. यहां एक शख्स ने तो बेवफाई से चिढ़कर एक्स गर्लफ्रेंड से ऐसा बदला लिया कि सारी हदें ही पार कर दीं. चीन में पुलिस ने एक लड़की की कंपनी के बाहर कुछ बैनर लगाने के आरोप में दो लोगों को हिरासत में लिया है. ये बैनर लड़की के एक्स बॉयफ्रेंड ने उसे उसके कलीग्स के सामने जलील करने के लिए लगाए थे.
इसमें लड़की पर रिश्ते में धोखा देने का आरोप लगाया गया है और कहा गया है कि वह एक साथ दो लड़कों के साथ अफेयर में थी. मध्य चीन के हुबेई प्रांत के झेंग नाम के आरोपी बॉयफ्रेंड ने ब्रेकअप के बाद अपने रिश्ते को बचाने के लिए कई कोशिशें की और जब कोई फायदा नहीं हुआ तो उसने लड़की से बदला लेने का फैसला किया.

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 22 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!