Home » VIDEO : बॉलीवुड गाने पर क्लासरूम में डांस करती दिखी टीचर…वीडियो हुआ वायरल…
देश

VIDEO : बॉलीवुड गाने पर क्लासरूम में डांस करती दिखी टीचर…वीडियो हुआ वायरल…

जब आप अपने स्कूल के दिनों को याद करेंगे तो आपको अपने टीचर्स जरूर याद आएंगे। पहले के समय के टीचर्स पढ़ाई को लेकर काफी सख्त हुआ करते थे। अगर कोई बच्चा होमवर्क नहीं करता या फिर क्लास में नियमों को तोड़ता, तो टीचर उसकी पिटाई करने में परहेज नहीं करते थे। मगर आज के टीचर्स काफी बदल गए हैं। आजकल के टीचर्स बच्चों के साथ ताल-मेल बनाना जानते हैं और जब बच्चों को पढ़ने के मन नहीं करता तब उनके साथ मौज-मस्ती करते हैं। टीचर्स के ऐसे बॉन्ड के कारण ही बच्चे भी उनके साथ खुल गए हैं और उनके साथ मौज मस्ती करते हैं।
डांस का वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला टीचर क्लासरूम में बॉलीवुड गाने ‘कजरा रे’ पर डांस करती हुई नजर आ रही है। वीडियो के आखिर में एक लड़की स्टूडेंट भी टीचर के साथ डांस करती दिखती है। अगर आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो नजर आएगा कि पीछे बोर्ड पर ‘Happy Birthday Rashmi Mam’ लिखा हुआ है। ऐसा हो सकता है कि वीडियो में नजर आने वाली टीचर का बर्थडे हो और बच्चों की तरफ से विश किए जाने के बाद उन्होंने क्लास में डांस किया हो जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
यहां देखें वायरल वीडियो


इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @yeazlas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अकाउंट यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘कभी नहीं सोचा था कि हम ऐसा दिन देखेंगे जब टीचर क्लासरूम के अंदर एक आइटम सॉन्ग पर डांस करेंगी।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 लाख 21 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- डांस करने का तरीका थोड़ा कैजुअल है। दूसरे यूजर ने लिखा- डांस टीचर होगी। तीसरे यूजर ने लिखा- लगता है फिर से स्कूल जाना पड़ेगा। वहीं एक यूजर ने लिखा- अच्छा इसलिए नहीं हो रही है पढ़ाई। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 23 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!