Home » गुजरात के इस शहर में मैथ टीचर की निकली भर्ती… Ad देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर
देश

गुजरात के इस शहर में मैथ टीचर की निकली भर्ती… Ad देखकर आपका भी चकरा जाएगा सिर

दुनिया भर में किसी भी जगह जब टीचर की भर्ती के लिए वैकेंसी निकलती है तो उसमें बड़ी संख्या में लोग भाग लेते हैं। अब ज्यादा लोगों के आने के कारण उनकी कड़ी परीक्षा ली जाती है। अलग-अलग जगहों पर परीक्षा लेने का तरीका अलग होता है। मगर हर जगह एक काबिल टीचर की तलाश करना ही उस स्कूल या फिर इंस्टिट्यूट का टारगेट होता है। ऐसे ही गुजरात में मैथ टीचर के लिए एक स्कूल ने भर्ती निकाली। मगर उसका Ad देखने के बाद आप अपना सिर पकड़कर बैठ जाएंगे और कहेंगे कि जिसने भी यह Ad दिया है, वो बहुत स्मार्ट आदमी है। आइए आपको बताते हैं कि इसमें ऐसा क्या है?
ऐसा Ad कभी नहीं देखा होगा!
कोई भी स्कूल जब वैकेंसी निकालता है तो अपने Ad में अपना कॉन्टैक्ट नंबर देता है ताकि आवेदक उससे संपर्क कर सके। इसके बाद वह स्कूल में आकर अपनी काबिलियत को साबित करता है और नौकरी पाता है। मगर अभी सोशल मीडिया पर जो Ad वायरल हो रहा है वह थोड़ा अलग है। इस Ad में मैथ का एक सवाल दे दिया गया है। जो भी उस सवाल को सॉल्व करेगा, उसे ही स्कूल में संपर्क करने का नंबर मिल पाएगा। आसान भाषा में कहा जाए तो सवाल का जवाब ही स्कूल का नंबर है। अब सोचिए कि जिसने भी यह Ad दिया है वह कितना स्मार्ट होगा अपने जवाब के मुताबिक सवाल बनाना काफी मुश्किल काम होता है।
यहां देखें वायरल Ad


लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन
इस पोस्टो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @Trendulkar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 72 हजार लोगों ने देख लिया है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ये परफेक्ट Ad है। दूसरे यूजर ने लिखा- यह मेरे द्वारा देखी गई सबसे अच्छी भर्ती रणनीति है, सही कॉल से इस नौकरी पोस्टिंग के लिए अधिक मौका मिलेगा। तीसरे यूजर ने लिखा- Chat GPT करके कॉल कर देगा बंदा। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये पिछले साल की न्यूज है। वहीं काफी लोगों ने सवाल को सॉल्व करके उसका जवाब कमेंट बॉक्स में लिखा है। कई लोगों के जवाब तो एक ही है मगर कुछ लोगों के जवाब काफी अलग हैं, जिसके मुताबिक उन नंबर पर कभी कॉल नहीं जा सकता है। (indiatv.in)

Cricket Score

Advertisement

Live COVID-19 statistics for
India
Confirmed
0
Recovered
0
Deaths
0
Last updated: 15 minutes ago

Advertisement

error: Content is protected !!